BJP ने कराया था समस्तीपुर के रोसड़ा में 'दंगा', दो भाजपा नेता सहित कई कार्यकर्ता गिरफ्तार

PATNA : रामनवमी के जुलूस पर आपत्तिजनक कृत्य के बाद समस्तीपुर जिला के  रोसड़ा में दो दिन पूर्व मंगलवार को तोड़फोड़ और सौहार्द बिगाड़ने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने भाजपा के दो नेताओं को गिरफ्तार किया है। इसमें भाजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिनेश झा और बुनकर प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मोहन पटवा शामिल हैं। दोनों भाजपा नेताओं को सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
  जानकारी के मुताबिक, रामनवमी के मौके पर निकाले गये जुलूस पर आपत्तिजनक कृत्य के बाद दो दिन पूर्व तोड़फोड़ और सौहार्द बिगाड़ने के मामले में गुरुवार की सुबह पुलिस ने भाजपा के दो नेताओं को उनके आवास से गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं, भाजपा नेताओं के परिजन मामले में फंसाने का आरोप लगा रहे हैं।

मालूम हो कि रामनवमी के मौके पर निकाले गये जुलूस के दौरान एक समुदाय द्वारा आपत्तिजनक कृत्य के बाद रोसड़ा में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ गया था। वहीं, पुलिस के कई अफसर भी इस हमले में घायल हो गये थे। इस मामले में तीन अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज की गई हैं।

Comments