नीतीश कुमार का बड़ा बयान बोले – “मैं BJP में नहीं हूं” !

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि देश आगे तभी बढेगा जब इस देश में प्रेम, सहनशीलता और सद्भावना होगी. साथ ही उन्होंने केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बात का भी समर्थन किया और कहा कि मैं कैसे कहूं कि बीजेपी को क्या करना चाहिए, मैं बीजेपी में तो हूं नहीं. हां, गठबंधन की सरकार जरूर चल रही है.

रामविलास पासवान भी कह चुके हैं कि रामविलास पासवान ने बीजेपी को एक तरह से नसीहत देते हुए कहा कि उपचुनाव के परिणामों को देखते हुए बीजेपी को अपनी रणनीति पर विचार करना चाहिए. पासवान ने कहा था कि बिहार और उत्तरप्रदेश के उपचुनाव के परिणामों को देखते हुए बीजेपी को समाजिक समीकरण पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक विरोधी धारणा बदलनी होगी. उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी सामाजिक न्याय और धर्मनिपेक्षता से समझौता नहीं कर सकती है.



नीतीश कुमार पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहें थे. उन्होंने कहा कि रामविलास जी कुछ बोल रहे हैं तो बिना सोचे समझे थोड़े ही बोल रहे हैं. इस विषय में हमसे भी बातचीत हुई. बिहार में सभी डॉक्यूमेंट्स पर काम हो रहा है, अल्पसंख्यक कल्याण के लिए काम किया जा रहा है.

Comments